• (iOS) ब्लॉक पहेली गहना मॉड कई संसाधन

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ ब्लॉक पहेली गहना ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ ब्लॉक पहेली गहना IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ मॉड कई संसाधन ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ ब्लॉक पहेली गहना 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    विज्ञापन से बिल्कुल अलग। मैंने विज्ञापन के कारण इंस्टॉल किया और यह वैसा नहीं है जैसा लग रहा था। विज्ञापन ने ऐसा दिखाया कि आपको अलग-अलग स्तरों के लिए अलग-अलग आकार के बोर्ड मिलते हैं और बोर्ड को उन चुनिंदा टुकड़ों से भरना होता है जिन्हें पास करने के लिए आपके पास है (थोड़े टेट्रिस-वाई पहेली की तरह), लेकिन वास्तव में सिर्फ एक चौकोर बोर्ड और अंतहीन है ब्लॉक तब तक रखें जब तक आप और नहीं कर सकते। कोई स्तर नहीं और न ही इतनी पहेली। यह अभी भी मजेदार है, लेकिन जो विज्ञापित नहीं किया गया वह मेरे लिए निराशाजनक है।

    मन को शांत करने के लिए वास्तव में अच्छा ऐप

    अब तक, बहुत अच्छा चुनौतीपूर्ण और व्यसनी। मैं

    मैं हर दिन खेलने का आनंद ले रहा था लेकिन अब यह मुझे कुछ और बेवकूफ मोड खेलने के लिए मजबूर करने की कोशिश कर रहा है और मुझे यह पसंद नहीं है। अगर यह बना रहता है तो मैं इसे अनइंस्टॉल कर दूंगा !!! यह अभी 5 स्टार से 1 स्टार हो गया है।

    विज्ञापन बहुत जोर से हैं। मुझे अब और फिर विज्ञापनों से कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन कुछ बहुत ज़ोरदार हैं, खेल को स्थापित न करें क्षमा करें

    वहाँ कुछ ब्लॉक पहेलियाँ हैं और यह सिर्फ एक है जो ऐसा लगता है कि इसमें लकड़ी की टाइलें हैं लेकिन मुझे वह बॉक्स पसंद है जिसमें आप एक टाइल लगा सकते हैं यदि यह आपके गेम को चलाएगा। मुझे यह पसंद है जब कोई गेम आपको एक वास्तविक मौका देता है मैं

    देखें कि ऐप वहां पर कंजूस है, जिसमें सबसे कम स्कोर है, जो कि नंबर एक नंबर दो है, गेम में धांधली की जाती है ताकि आप एक जोड़े को जीत सकें और फिर आप हार जाएं, इसलिए नहीं, मैं इंस्टॉल कर रहा हूं मैं पहली बार सही था। मेरे लिए अच्छा ऐप नहीं है, इसी तरह के अन्य ऐप भी हैं जो कहीं अधिक बेहतर और ईमानदार हैं

    मुझे यह पहेली अच्छी लगी। यह मेरे दिमाग को व्यस्त रखता है।

    मुझे चुनौती पसंद है! यह टेट्रिस के समान है, लेकिन थोड़ा अधिक कठिन है, जिसका मैं बहुत बड़ा प्रशंसक हूं! अच्छा स्विच अप, बढ़िया विकल्प! मैं

    आराम से पहेली को शांत करें

    यह एक मजेदार गेम है लेकिन विज्ञापन इसे घर का काम बना देते हैं। अगर उन्होंने आपको इसे खरीदने का विकल्प दिया तो मैं खरीदूंगा मैं इसके लिए सदस्यता का भुगतान नहीं कर रहा हूं ताकि ज्यादातर विज्ञापन चले जाएं

    यह बहुत अच्छा है लेकिन अगर आपको पॉइंट्स के साथ खरीदने और खरीदने की ज़रूरत नहीं है तो यह अच्छा होगा

    अछाह:

    अपने दिमाग को चुनौती देना बहुत अच्छा है और यह खेल बहुत मजेदार है

    यह मजेदार है लेकिन चुनौतीपूर्ण है।

    अच्छा खेल। काफी चुनौतीपूर्ण, ज्यादा मुश्किल नहीं।

    यह ऐप पसंद आया, लेकिन कुछ नए साल का हिस्सा जोड़े जाने के बाद क्रैश होना शुरू हो गया। अनइंस्टॉल और रीइंस्टॉल करना पड़ा (जिसके कारण मुझे अपने सभी संग्रहीत रोटेशन पॉइंट खो गए), और अब नए साल का हिस्सा चला गया लेकिन ऐप क्रैश हो रहा है।

    कर रहे हैं

    Wood Block Puzzle - Block Game Atjautības spēles kprw

    मुझे वास्तव में खेल पसंद है! गेमबोर्ड के निचले भाग में विज्ञापन आधे विज्ञापनों से ढके होते हैं। इसलिए अगर मैं जाता हूं और एक टुकड़ा उठाता हूं, तो इसे कहां रखा जाए, यह कभी-कभी फिसल जाता है और बोर्ड पर चला जाता है ... मुझे नहीं पता कि इसे कैसे ठीक किया जाए मैंने यह प्रश्न मेरे बाद पूछा। विज्ञापनों को हटाने के लिए भुगतान करने की सलाह दी गई थी। आप विज्ञापनों को छोटा क्यों नहीं कर सकते? विज्ञापन अभी भी देखे जा सकेंगे और समस्या को ठीक किया जा सकता है ताकि हम टुकड़े देख सकें~~ tks

    एबोट स्पेस में ब्लॉक लगाने के लिए बहुत कुछ जानें

    উড ব্লক ধাঁধা - ব্লক গেম ধাঁধা bbth

    यदि आपका ब्लॉक घुमाते समय ग्रे हो जाता है तो खेल समाप्त हो जाता है। भले ही उसके लिए जगह हो।

    खेल अद्भुत था।

    यह ठीक है, लेकिन यह ठीक वैसा नहीं है जैसा विज्ञापन दिखाता है। मैं चाहता था कि विज्ञापन से अलग-अलग आकार के बोर्ड जैसे त्रिकोण दिखाई दें। 10x10 बोर्ड नहीं जो खेलने वाला एकमात्र बोर्ड है। इसलिए मैंने खेलना बंद कर दिया और इसे अनइंस्टॉल कर दिया। दुर्भाग्य से, विभिन्न बोर्ड मजेदार और चुनौतीपूर्ण लग रहे थे।

    मैं एक चार सितारा हूं क्योंकि यह पिछड़ रहा है मेरा मतलब है और मुझे यह पसंद नहीं है यह बहुत गड़बड़ करना शुरू कर देता है और यह कुछ ऐसा है जो आप सभी तरह से लीडरबोर्ड पर वापस आते हैं। और मुझे इसकी वजह से यह इतना पसंद नहीं है।

    मेरी लड़की का खेल ठीक वैसा ही है लेकिन उसकी एक सामान्य विधा और एक कठिन विधा है। मुझे समझ में नहीं आता कि मेरे पास हार्ड मोड क्यों नहीं है? मेरा ऐप अप टू डेट है।

    मैं कम से कम 4 स्टार रेटिंग देता लेकिन नए अपडेट में ऐसे उपहार जोड़े गए जो आपके वीडियो देखने के बाद बम में बदल जाते हैं। और अगर आप एक वीडियो नहीं देखते हैं और उनमें से 2 प्राप्त करते हैं तो खेल खत्म हो गया है। मैंने भुगतान किया इसलिए मुझे विज्ञापनों से नहीं जूझना पड़ेगा और अब विज्ञापन वापस आ गए हैं। खुश नहीं। अब और नहीं खेलेंगे, जब तक कि वे उपहार बम से ऑप्ट आउट न करें।

    मैं दिमाग की चुनौती का आनंद लेता हूं यह गेम प्रस्तुत करता है कि इससे पहले कि यह आपको हरा दे, आप कितना उच्च स्कोर कर सकते हैं

    यह ठीक है कि यह क्या है, एक दलदल मानक "पंक्ति को पूरा करें" पहेली। इसे कम स्कोर क्यों मिलता है यह झूठा विज्ञापन है। मेरे द्वारा डाउनलोड किए जाने का एकमात्र कारण यह है कि गेम को एक अधिक चुनौतीपूर्ण 'पूर्ण पहेली' शैली में विज्ञापित किया गया है जो उपन्यास और चुनौतीपूर्ण लग रहा था। या तो उस गेम का विज्ञापन करें जो आपने बनाया है, या वह गेम बनाएं जिसका आप विज्ञापन करते हैं। ग्राहकों को गुमराह न करें!

    नहीं, मैं आपके खेल की समीक्षा नहीं करना चाहता था, यह वास्तव में मेरे पसंदीदा खेलों में से एक है, लेकिन एक स्टार कटौती है क्योंकि आपको पर्याप्त चीजें नहीं मिलती हैं

    आनंद। विश्वसनीय। अच्छा मानसिक व्यायाम।

    मुझे यह खेल पसंद है। मेरे gf ने मुझे झुका दिया। यह मजेदार और सरल है। मुझे एक्स्ट्रा रोटेटर्स के लिए s में ट्रेडिंग करना पसंद है, मुझे हार्ड मोड भी पसंद है। क्या यह नया है क्योंकि मेरे gf को यह नहीं मिल रहा है। धन्यवाद आपके खेल के लिए।

    Puzzle de Bloque de Madera Puzles gim

    प्रणय:

    महान खेल, बहुत नशे की लत! कमाए गए सिक्कों के साथ खरीदने के लिए चीजों को जोड़ना अच्छा रहेगा। विभिन्न रंग के खेल या टाइल?

    몬스터 호텔 어드벤처 - 달리고, 점프하고, 건설하세요 어드벤처 zqe

    मुझे इस खेल को खेलने में मजा आता है। विज्ञापन मुझे ज्यादा परेशान नहीं करते।

    बहुत कष्टप्रद लेकिन मजेदार। यह नहीं कह सकता कि मैंने कोई पैसा जीता है क्योंकि जब मैं घूमता हूं तो यह 0 गुड़िया कहता है

    मेरी मूल समीक्षा को और खराब करने के लिए संपादित करने के लिए वापस आया। मैं समझता हूं कि विज्ञापन खेल के लिए भुगतान करते हैं, हालांकि, जब उन विज्ञापनों में विस्फोट होता है जब मेरे पास खेल के लिए ध्वनि बंद हो जाती है तो यह मुझे क्रोधित करता है। जब मैं खेल को बंद कर देता हूं और यह अभी भी ध्वनि नष्ट कर रहा है? गवारा नहीं! इसलिए मैं इस गेम को डिलीट करने जा रहा हूं और कोई विज्ञापन नहीं देखा या सुना जाएगा। आप जो चाहते हैं उसके विपरीत हासिल करने के लिए बधाई, मुझे यकीन है कि आपके विज्ञापन भागीदार रोमांचित होंगे...

    मुझे नहीं पता कि गेम कैसा चल रहा है, लेकिन सभी कह रहे हैं कि विज्ञापन बहुत खराब था जो खेल के बीच में आ गया है इसलिए मैंने केवल 3 स्टार दिए हैं

    ट्रैश गेम और वह नहीं किया जो विज्ञापन ने दिखाया

    खेल धोखा देता है। यह समय पर आवश्यक ब्लॉक नहीं भेजता है। और आप ब्लॉकों को घुमा क्यों नहीं सकते। यह मजेदार है लेकिन यह धोखा है।

    जब अपग्रेड करने के लिए कहा गया तो मैंने इसे नजरअंदाज कर दिया क्योंकि अतीत में यह आपको उनके किसी अन्य गेम 1 को इंस्टॉल करने के लिए भेजता है इसलिए इस बार मैंने इसे अनदेखा कर दिया और इसने मेरे गेम को वापस 0 पर रीसेट कर दिया। सर्कल झटका खराब हो गया मुझे

    गेम अच्छा है और पिछले काफी समय से यह मेरा स्ट्रेस बस्टर रहा है। रेटिंग कम कर दी क्योंकि मैं लॉगिन करने में असमर्थ हूं। यह मुझे कभी भी मेरा नाम टाइप करने के लिए कीबोर्ड के लिए संकेत नहीं देता है। मैं रिक्त स्थान देख सकता था और बस इतना ही, आगे नहीं बढ़ सकता।

    स्कोर से संबंधित कोई प्रारंभिक लक्ष्य निर्देश नहीं। लेकिन मजा।

    बस एक और 1010 खेल। विज्ञापन ने कहा कि मैं कुछ अलग स्थापित कर रहा था। चारा और स्विच।

     


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :